श्री सुअर एनएफटी

मिनटों के भीतर मुफ्त एनएफटी टेम्पलेट के साथ अपना मिस्टर पिग एनएफटी डिजाइन बनाएं

अप्पी पाई डिज़ाइन के साथ मिस्टर पिग एनएफटी का अपना संग्रह डिज़ाइन करें

मिस्टर पिग अपने मूल रंग पैटर्न के साथ सुअर की एक अनूठी नस्ल है। मिस्टर पिग सुअर की पहली नस्ल है जो आपको अप्पी पाई डिज़ाइन का उपयोग करके अपना मिस्टर पिग बनाने की अनुमति देती है।

अप्पी पाई उपयोगकर्ता को अप्पी पाई डिजाइन के साथ अपना मिस्टर पिग एनएफटी डिजाइन करने की अनुमति देता है। आप मिस्टर पिग के प्रत्येक भाग जैसे आंख, नाक, मुंह, कान और शरीर के लिए रंगों की एक श्रृंखला से चुनकर अपना मिस्टर पिग डिज़ाइन बना सकते हैं। आप मिस्टर पिग का बैकग्राउंड कलर भी बदल सकते हैं और उसमें अपना नाम भी जोड़ सकते हैं। Appy Pie यह सुनिश्चित करके सुनिश्चित करेगा कि यह NFT डुप्लीकेटिंग से सुरक्षित है, यह सुनिश्चित करके कि प्रत्येक व्यक्ति के लिए केवल एक कॉपी बनाई गई है जो इन NFT को डिज़ाइन करने के लिए Appy Pie Design का उपयोग करता है। यह प्रक्रिया तब पूरी होगी जब Appy Pie को SmartNFT अनुबंध से पुष्टि मिलेगी कि उसने आपके अद्वितीय डिज़ाइन को सत्यापित कर दिया है। इस अद्वितीय मिस्टर पिग एनएफटी का उपयोग गेम में किया जा सकता है, व्यापार किया जा सकता है, या बाज़ार में बेचा जा सकता है जैसा आप चाहते हैं।

अप्पी पाई का क्रिप्टो डेविल एनएफटी संग्रह क्यों चुनें?

अप्पी पाई डिज़ाइन का मिस्टर पिग एनएफटी संग्रह अपूरणीय टोकन (एनएफटी) मानक का उपयोग करता है, जो अद्वितीय डिजिटल वस्तुओं का प्रतिनिधित्व करने का एक नया तरीका है जिसे आसानी से कॉपी या संशोधित नहीं किया जा सकता है। एनएफटी मानक एथेरियम स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का उपयोग करके कार्यान्वित किया जाता है और क्रिप्टो-संग्रहणीय, आभासी सामान और अद्वितीय इन-गेम आइटम सहित विभिन्न प्रकार के उपयोग के मामलों का समर्थन करने के लिए अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है। एपी पाई के एनएफटी क्रिएटर के साथ अपने मिस्टर पिग एनएफटी संग्रह को बढ़ाने के कारणों को देखें:

  • नि:शुल्क एनएफटी टेम्पलेट:
  • डिजाइन पूरी तरह से मुफ्त है! इसका उपयोग करने के लिए आपको कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। हमें आपके साथ अपना काम साझा करने में खुशी हो रही है।

  • पूरी तरह से अनुकूलन योग्य:
  • हमारे सभी मिस्टर पिग एनएफटी टेम्प्लेट पूरी तरह से अनुकूलन योग्य हैं। आप रंग, टेक्स्ट, छाया, और बहुत कुछ अनुकूलित कर सकते हैं! हमारे सभी डिज़ाइन वेक्टर-आधारित हैं जो आपको गुणवत्ता खोए बिना आइकनों को स्केल करने की अनुमति देता है।

  • एनएफटी कला की स्थिति:
  • मिस्टर पिग एनएफटी क्यों? हमारे मिस्टर पिग एनएफटी का डिजाइन दूसरों से अलग है। इसका क्या मतलब है? डिजाइनर ने मिस्टर पिग एनएफटी की बैठने की स्थिति को अधिक महत्व दिया है। जब आप हमारे मिस्टर पिग एनएफटी का पिछला दृश्य देखते हैं तो यह आसानी से दिखाई देता है। अगर आपको यह पसंद है, तो इसे मिस न करें।

  • आपका समय और पैसा बचाता है:
  • आप पाएंगे कि एनएफटी डिजाइन साफ और सरल है। NFT टेम्प्लेट सरल, उपयोग में आसान और सुंदर होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।
    मैं

  • लाइफटाइम अपडेट:
  • एक बार जब आप हमारे साथ कोई NFT कला संग्रह बना लेते हैं, तो आपको जीवन भर के लिए निःशुल्क अपडेट प्राप्त होंगे! इसलिए नए आइकन और नए टेम्प्लेट के लिए नियमित रूप से जांच करना सुनिश्चित करें!

3 आसान चरणों में मिस्टर पिग एनएफटी संग्रह कैसे बनाएं?

मूल रूप से, आपके मिस्टर पिग एनएफटी संग्रह के साथ आरंभ करने के लिए 3 सरल चरण हैं:

  1. एक नया एनएफटी संग्रह बनाएं

    NFT टेम्प्लेट के संग्रह से मिस्टर पिग NFT टेम्प्लेट चुनें।

  2. अपने चुने हुए टेम्पलेट को अनुकूलित करें

    अपनी कलाकृति (लोगो, चित्र, चित्र, आदि) अपलोड करें। पोशाक, चश्मा और अन्य सहायक उपकरण जैसी कई परतें जोड़कर इसे अनुकूलित करें।

  3. अपना मिस्टर पिग एनएफटी आर्ट डाउनलोड करें और प्रकाशित करें

    अपने बनाए गए एनएफटी संग्रह का पूर्वावलोकन करें और इसे एक क्लिक के साथ एथेरियम ब्लॉकचैन पर प्रकाशित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *