क्रिप्टो शेर एनएफटी

क्रिप्टो शेर एनएफटी कलाकृति का अपना खुद का कस्टम संग्रह मुफ्त एनएफटी टेम्पलेट्स के साथ डिजाइन करें

Appy Pie Design के साथ अपना खुद का क्रिप्टो लायन NFT आर्टवर्क बनाएं

क्रिप्टो शेर डिजाइन द्वारा जीनसाइंस इनोवेशन ब्लॉकचैन पर खेती की गई 1 एनएफटी गोल्डन शेर शेर का मूल 1 है। हजारों अन्य लोगों को डिजिटल रूप से क्लोन नहीं किया गया। क्रिप्टो टोकन ब्लॉकचेन पर हैं, जो सबसे अधिक मांग वाली क्रिप्टोकरेंसी में से एक है।

क्रिप्टो लायंस टीम क्रिप्टो फैन्स का हिस्सा हैं, जो दुनिया का पहला ब्लॉकचैन संग्रहणीय संग्रह है। ब्लॉकचैन शीर्ष 100 परियोजनाओं की विशेषताओं से पैदा हुए प्रत्येक क्रिप्टो शेर की अपनी विशेषताएं हैं, जो इसकी उपस्थिति, हमलों और इसकी जीवंतता से निर्धारित होती हैं। मौजूदा NFT पैक को Appy Pie Design के माध्यम से नि:शुल्क डाउनलोड, प्रकाशित और मुद्रीकृत किया जा सकता है। अपनी पसंद की विशेषताओं के साथ अपने क्रिप्टो लायन एनएफटी लुक को अनुकूलित करें!

क्रिप्टो लायंस को दहाड़ने दें… ओह रुको, और फिर आप कह सकते हैं… “अपने शेर के बारे में सोचो जब वह दहाड़ता है”। अपने विदेशी मुद्रा और क्रिप्टो ट्रेडिंग सौदे में जीवन बोलें! समृद्ध कला का हिस्सा बनें। अपने क्रिप्टो निवेश को कला के सच्चे काम में निवेश के रूप में सोचें, न कि ट्रेडमार्क वाले आभासी निवेश जो ऊपर और नीचे जाते हैं! अप्पी पाई अब आपके क्रिप्टो लायंस को न केवल अनुकूलित करने के लिए कस्टम डिज़ाइन टूल प्रदान करता है, जबकि वे अभी भी ERC721 हैं, बल्कि अपनी स्वयं की NFT कला भी बनाते हैं ताकि आप गुण, रंग आदि निर्दिष्ट करते समय किसी भी समय नियंत्रण कर सकें।

अप्पी पाई का क्रिप्टो लायन एनएफटी आर्टवर्क संग्रह क्यों चुनें?

आपके कला संग्रह के मूल्य में और अधिक जोड़ने के लिए, हम अप्पी पाई में इस क्रिप्टो लायन एनएफटी कलाकृति संग्रह की पेशकश करते हैं जिसमें विभिन्न कलाकारों द्वारा 100+ कॉपीराइट कलाकृतियां शामिल हैं, जहां हम भौतिक कलाकृति के लिए डिजिटल टोकन संलग्न करते हैं। सुविधाओं को देखें कि आपको अप्पी पाई डिज़ाइन के क्रिप्टो लायन एनएफटी संग्रह को क्यों चुनना चाहिए:

  • 2डी और 3डी संपादक:

    हम आपकी सभी NFT कलाकृति आवश्यकताओं के लिए सरल और सहज 2D और 3D संपादक प्रदान करते हैं।

  • प्रयोग करने में आसान:

    आपको क्रिप्टो लायन आर्टवर्क संग्रह मुफ्त में एकत्र करने को मिलता है, और हमारा मंच आपके लिए अपना कस्टम एनएफटी बनाना, कस्टमाइज़ करना और प्रिंट करना आसान बनाता है।

  • उपलब्ध संपत्तियों में शामिल हैं:

    वर्ण (मानव अवतार, जीव, ऑटोमेटन), हथियार, उपकरण और टोकन (गैजेट्स, सुनहरे सिक्के, आर्टिफैक्ट कार्ड और बहुत कुछ)।

  • अनुकूलन योग्य एनएफटी डिजाइन:

    क्रिप्टो लायन एनएफटी का एक कस्टम संग्रह बनाने के लिए 100+ पूरी तरह से अनुकूलन योग्य डिज़ाइन संपत्ति कॉपी और पेस्ट करने के लिए तैयार है।

  • कलाकृतियों की एक अच्छी संख्या:

    समय के साथ लगभग 100+ अद्वितीय क्रिप्टो लायन एनएफटी जोड़े जाते हैं।

  • 100% मूल और वास्तविक कलाकृति:

    कोई डिब्बाबंद ग्राफिक्स, डिज़ाइन या स्टॉक इमेजरी नहीं। हमारे कलाकारों ने इस कलाकृति श्रृंखला के लिए क्रिप्टो लायंस को खरोंच से स्केच और चित्रित किया।

3 आसान चरणों में एक कस्टम क्रिप्टो लायन एनएफटी कला कैसे बनाएं?

  1. अपने क्रिप्टो शेर एनएफटी चरित्र को चुनें और परिभाषित करें

    क्रिप्टो लायन एनएफटी का एक टेम्प्लेट चुनें और आप चुने हुए टेम्प्लेट के नाम को परिभाषित करने में सक्षम होंगे।

  2. चुने हुए टेम्पलेट को अनुकूलित करें

    अब जब आपने एक क्रिप्टो शेर एनएफटी टेम्पलेट चुना है, तो आप इसका नाम, विवरण, परतें और छवि बदलकर इसे अनुकूलित कर सकते हैं। आप चाहें तो बैकग्राउंड का रंग भी बदल सकते हैं और बैकग्राउंड इमेज भी जोड़ सकते हैं।

  3. सहेजें और डाउनलोड करें

    एक बार जब आप अपने क्रिप्टो शेर एनएफटी को डिजाइन करने के साथ कर लेते हैं, तो इसे अपने पसंदीदा प्रारूप में निर्यात करें और इसे अपनी पसंद के खरीदार को ऑनलाइन बेच दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *