कूल अदृश्य मित्र NFT

मिनटों के भीतर नि:शुल्क एनएफटी टेम्पलेट के साथ अपनी खुद की कूल इनविजिबल फ्रेंड्स एनएफटी आर्ट डिजाइन करें

Appy Pie के ऑनलाइन NFT क्रिएटर टूल के साथ अपना खुद का कूल इनविजिबल फ्रेंड्स NFT आर्ट बनाएं

Appy Pie Design का उपयोग करके NFT का एक अनूठा संग्रह बनाना संभव है। आप अपने अदृश्य मित्र एनएफटी को खरीदने और बेचने के लिए अपने ग्राहकों के लिए अपना खुद का बाज़ार बना सकते हैं। एक अपूरणीय टोकन (एनएफटी) एक टोकन है जो कुछ अद्वितीय का प्रतिनिधित्व करता है। यह आमतौर पर एक संग्रहणीय या कला के काम जैसी डिजिटल संपत्ति का प्रतिनिधित्व करने के लिए उपयोग किया जाता है। वे फंगिबल टोकन के विपरीत हैं जो समान या विनिमेय हैं (MEET टोकन, एथेरियम, आदि)।

कूल इनविजिबल फ्रेंड एक एनएफटी (अपूरणीय टोकन) और रचनात्मक उद्योग के लिए पहला उपयोगिता टोकन है। अदृश्य मित्र रचनात्मकता और कलाओं का अनुभव करने का एक नया तरीका है। अप्पी पाई ने कूल इनविजिबल फ्रेंड्स एनएफटी कला संग्रह को वास्तव में एक अद्वितीय, एक तरह की डिजिटल संपत्ति के रूप में डिजाइन किया है जो हमेशा के लिए एक व्यक्ति के रचनात्मक जीवन का हिस्सा होगा। इन टोकन का मूल्य खेल की इन-गेम अर्थव्यवस्था और इन परिसंपत्तियों की मांग पर आधारित है।

अप्पी पाई डिज़ाइन आपको अपने खुद के कूल इनविजिबल फ्रेंड्स एनएफटी बनाने की अनुमति देता है जिसे आपके दोस्तों या अन्य लोगों को स्थानांतरित किया जा सकता है, या अन्य लोगों के साथ भी कारोबार किया जा सकता है। इसका अपना नाम, फोटो और विवरण है। आप अपने एनएफटी को अन्य खिलाड़ियों के साथ भी व्यापार कर सकते हैं या उन्हें अपनी पसंद के खरीदार को बेच सकते हैं।

अदृश्य मित्र NFT का एक कस्टम संग्रह बनाने के लिए Appy Pie Design का चयन क्यों करें?

हमारे कस्टम अदृश्य मित्र एनएफटी डिजिटल डिजाइन और विकास में दुनिया के अग्रणी विशेषज्ञों द्वारा बनाए गए हैं। हम डिजिटल कलाकारों, इंजीनियरों, प्रोग्रामर और मार्केटर्स की एक टीम हैं जो आपके लिए सबसे आकर्षक उत्पाद अनुभव बनाने में विशेषज्ञ हैं। हम जानते हैं कि अपना कूल इनविजिबल फ्रेंड एनएफटी बनाने के लिए डिज़ाइनर का चयन करते समय आपके पास कई विकल्प होते हैं। हम आपको कुछ कारण बताना चाहेंगे कि हम सबसे अच्छे विकल्प क्यों हैं:

  • 100% रिस्पॉन्सिव टेम्प्लेट, क्योंकि वे डेस्कटॉप से लेकर स्मार्टफोन और टैबलेट तक सभी डिवाइस पर बहुत अच्छे लगते हैं।
  • कोई कोडिंग की आवश्यकता नहीं है! अपना खुद का कस्टम कूल इनविजिबल फ्रेंड्स एनएफटी कलेक्शन बनाएं और ट्रेड करें।
  • व्यवस्थापक पैनल का उपयोग करना आसान है और इसमें बहुत सारे उपयोगी कार्य हैं जो आपको अपनी NFT कला को अनुकूलित करने की अनुमति देते हैं।
  • पोर्टफोलियो और गैलरी पेज समर्थित हैं। आप एनएफटी के भीतर अपने कार्यों और तस्वीरों को आसानी से प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • मोबाइल फ्रेंडली और रेटिना तैयार। यह थीम सुपर रेस्पॉन्सिव है और यह स्मार्टफोन और टैबलेट सहित किसी भी प्रकार के मोबाइल डिवाइस पर शानदार लगती है।
  • बॉक्सिंग लेआउट के साथ पूर्ण-चौड़ाई वाला पृष्ठ टेम्पलेट। यह पृष्ठ आपके पोर्टफोलियो, उत्पादों, सेवाओं, या किसी अन्य चीज को प्रदर्शित करने के लिए एकदम सही है जिसे आप दिखाना चाहते हैं! नोट: मोबाइल उपकरणों पर पृष्ठ की पृष्ठभूमि पारदर्शी होगी।
  • अनुकूलित करने में आसान। अपने अदृश्य मित्र के सामने अपनी अनूठी तस्वीरें प्रदर्शित करें। पृष्ठभूमि पारदर्शी है, इसलिए आप इसे अपनी पसंद की किसी भी चीज़ से भर सकते हैं।
  • चुनने के लिए अद्वितीय अदृश्य मित्र एनएफटी कलाकृतियां और ब्लॉकचैन पर आसान अपलोडिंग।
  • किसी भी एनएफटी लेनदेन के लिए कलाकृति निर्माण और ऊ गैस शुल्क के लिए नि: शुल्क परीक्षण हस्तांतरण।

3 आसान चरणों में अपना खुद का कूल इनविजिबल फ्रेंड्स एनएफटी कला संग्रह कैसे बनाएं?

  1. एक टेम्पलेट चुनें

    टेम्पलेट 3 प्रकार के होते हैं: बटन (सोशल मीडिया के लिए), पोस्टर और प्रोफ़ाइल चित्र।

  2. अपने चुने हुए अदृश्य मित्र NFT टेम्पलेट को अनुकूलित करें

    आप अपने चुने हुए टेम्प्लेट को कस्टमाइज़ कर सकते हैं क्योंकि आपको ड्रेस, बाल, बॉडी और एक्सेसरीज़ जैसी कई परतें मिलती हैं। आप एक फ्रेम, टेक्स्ट जोड़ सकते हैं, कुछ भी इधर-उधर कर सकते हैं और इमोजी और स्टिकर भी जोड़ सकते हैं!

  3. पूर्वावलोकन करें, सहेजें और साझा करें

    केवल एक क्लिक से आप अपनी कला के काम का पूर्वावलोकन कर सकते हैं, इसे सहेज सकते हैं या अपने इच्छित किसी के साथ साझा कर सकते हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *