अपने नए साल के फ्लायर और एनएफटी नए साल के फ्लायर को कुछ ही मिनटों में डिजाइन करें

अपने खुद के नए साल के फ्लायर को डिजाइन करने और एनएफटी कला में बदलने के लिए ऑनलाइन न्यू ईयर फ्लायर मेकर

हमारे ऑनलाइन न्यू ईयर फ्लायर मेकर के साथ अपना खुद का न्यू ईयर फ्लायर बनाएं

अब जब 2021 आ गया है और चला गया है, तो यह एक नई शुरुआत का समय है। यदि आप मेरी तरह हैं, तो आप नए साल के संकल्प करना पसंद करते हैं और उन सभी चीजों को सूचीबद्ध करते हैं जिन्हें आप नए साल में बेहतर करना चाहते हैं। यदि आप अपने ब्लॉग के साथ एक नई शुरुआत की तलाश कर रहे हैं, तो अप्पी पाई डिज़ाइन में इस वर्ष उपयोग करने के लिए न्यू ईयर फ़्लायर के लिए एक बढ़िया टेम्पलेट है। ड्रैग एंड ड्रॉप फीचर का उपयोग करके आप आसानी से अप्पी पाई डिजाइन के साथ अपना खुद का न्यू ईयर फ्लायर बना सकते हैं। आप आसानी से अपना लोगो आयात कर सकते हैं, रंग बदल सकते हैं, और अपने मनचाहे डिज़ाइन को बनाने के लिए हमारे अनुकूलन योग्य टेम्पलेट का उपयोग कर सकते हैं।

बस एक पूर्व-निर्मित लेआउट चुनें या अपना खुद का बनाने के लिए हमारे ऑनलाइन डिज़ाइन टूल का उपयोग करें। आप इसे अपने पाठ, छवियों और रंगों के साथ अनुकूलित कर सकते हैं। आप अपनी खुद की तस्वीरें और चित्र भी अपलोड कर सकते हैं। कोई डिजाइन कौशल की आवश्यकता नहीं है! बस कुछ ही क्लिक और आपका काम हो गया। अब इसे आजमाओ!

अप्पी पाई के ऑनलाइन न्यू ईयर फ्लायर मेकर को चुनने के लाभ

अपने खुद के फ्लायर को डिजाइन करना आपके व्यवसाय के बारे में बात करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। फ़्लायर एक ऐसी चीज़ है जिसे लोग अपने फ्रिज पर, अपनी डेस्क पर या अपनी कार में रखेंगे। आप अपने व्यवसाय को सीधे अपने ग्राहकों के सामने ला रहे हैं। आपने जो लिखा है उसे अधिकांश लोग पढ़ेंगे और उम्मीद है कि आपके व्यवसाय को याद होगा। यहां कुछ कारण बताए गए हैं कि आपको अप्पी पाई के ऑनलाइन न्यू ईयर फ्लायर मेकर का उपयोग क्यों करना चाहिए:

  • आपको व्यापक पहुंच मिलेगी – सोशल मीडिया और वेब का उपयोग करके ग्राहकों तक पहुंचें।
  • यह आसान है – Appy Pie के ऑनलाइन टूल का उपयोग करके नए साल का फ़्लायर बनाना अपलोड करना, संपादित करना और साझा करना जितना आसान है।
  • यह सब एक ही स्थान पर है – अप्पी पाई के साथ, आप साइट को छोड़े बिना अपने नए साल के फ़्लायर को डिज़ाइन और प्रकाशित कर सकते हैं।
  • यह किफ़ायती है – ऐपी पाई का ऑनलाइन फ़्लायर निर्माता बैंक को तोड़े बिना आपके संदेश को व्यापक दर्शकों तक पहुँचाने का एक शानदार तरीका है।
  • यह मजेदार है – Appy Pie का ऑनलाइन डिज़ाइन टूल आपके रचनात्मक पक्ष को पूरा करने का एक शानदार तरीका है।
  • एक छाप बनाएं – अगर लोग आपका फ्लायर देखते हैं तो लोगों को आपके व्यवसाय को याद रखने की अधिक संभावना होगी।

3 आसान चरणों में न्यू ईयर फ़्लायर कैसे बनाएं?

  1. एक टेम्प्लेट चुनें:
  2. अपना फ़्लायर बनाने का पहला चरण एक Appy Pie टेम्प्लेट चुनना है। हमारे पास Appy Pie में सभी अवसरों के लिए कई प्रकार के टेम्पलेट उपलब्ध हैं। आप हमारे निःशुल्क टेम्प्लेट पर एक नज़र डाल सकते हैं या यदि आप नए साल की पूर्व संध्या फ़्लायर बनाना चाहते हैं, तो आप हमारे नए साल की पूर्व संध्या के टेम्प्लेट में से चुन सकते हैं।

  3. चित्र और पाठ खींचें और छोड़ें:
  4. इसके बाद, आपके द्वारा चुने गए टेम्पलेट को खोलें और आप संपादन शुरू कर सकते हैं। उन छवियों को खींचकर और छोड़ कर प्रारंभ करें जिन्हें आप टेम्पलेट पर उपयोग करना चाहते हैं। टेम्प्लेट फिट करने के लिए छवियों का स्वचालित रूप से आकार बदल दिया जाता है। इसके बाद, टेक्स्ट बॉक्स पर क्लिक करें और अपना टेक्स्ट टाइप करें। आप संपादन मेनू से अपना टेक्स्ट रंग, पृष्ठभूमि रंग और फ़ॉन्ट भी चुन सकते हैं।

  5. अपना रेडी-टू-प्रिंट फ़्लायर डाउनलोड करें और साझा करें
  6. एक बार जब आप अपने फ्लायर का संपादन कर लेते हैं तो आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। आप अपने फ्लायर को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *