Categories
Uncategorized

कुछ ही मिनटों में अपना स्मृति दिवस पोस्टर डिज़ाइन करें

ऑनलाइन मेमोरियल डे पोस्टर मेकर अपना खुद का मेमोरियल डे पोस्टर बनाने और एनएफटी आर्ट में बदलने के लिए

निःशुल्क पोस्टर टेम्पलेट के साथ अपना स्वयं का स्मृति दिवस पोस्टर और एनएफटी स्मृति दिवस पोस्टर बनाएं

मेमोरियल डे एक ऐसा दिन है जब अमेरिकी उन पुरुषों और महिलाओं का सम्मान करते हैं जो सेना में सेवा करते हुए मारे गए थे। छुट्टी मई के आखिरी सोमवार को मनाई जाती है। इस दिन को मूल रूप से सजावट दिवस के रूप में जाना जाता था, और यह उन लोगों के जीवन की याद दिलाता है जो गृहयुद्ध के दौरान मारे गए थे। जबकि संयुक्त राज्य अमेरिका में स्मृति दिवस व्यापक रूप से मनाया जाता है, यह दुनिया भर के अन्य देशों में व्यापक रूप से नहीं मनाया जाता है। कुछ देशों में अपने देशों के लिए लड़ते हुए शहीद हुए लोगों को याद करने के लिए एक अलग दिन निर्धारित किया जाता है। अन्य देशों में, जैसे कि रूस, सभी युद्ध के पूर्व सैनिकों को वर्ष भर में एक या अधिक दिनों में विशेष सम्मान प्राप्त होता है।

अप्पी पाई का स्मृति दिवस पोस्टर निर्माता आपको छवियों, फ़ोटो, चित्रों और पाठ का उपयोग करके स्मृति दिवस के लिए कस्टम पोस्टर बनाने देता है! हमारे मेमोरियल डे पोस्टर मेकर टूल से, आप मेमोरियल डे के लिए सुंदर पोस्टर बना सकते हैं।

कोई और उबाऊ पोस्टर नहीं! कुछ ही टैप से, आप आसानी से एक व्यक्तिगत स्मृति दिवस पोस्टर बना सकते हैं। आप हमारे शामिल किए गए टेम्प्लेट में से चुनकर अपना खुद का पोस्टर भी डिज़ाइन कर सकते हैं। अभी बनाना शुरू करें और मित्रों और परिवार के साथ साझा करने के लिए अपना कस्टम पोस्टर डाउनलोड करें!

कस्टम मेमोरियल डे पोस्टर बनाने के लिए अप्पी पाई डिज़ाइन क्यों चुनें?

अप्पी पाई का स्मृति दिवस पोस्टर निर्माता एक उपयोग में आसान उपकरण है जो आपको अपने स्वयं के स्मृति दिवस पोस्टर डिजाइन और प्रिंट करने की अनुमति देता है। कोई डिज़ाइन अनुभव की आवश्यकता नहीं है! सेना में सेवा करते हुए शहीद हुए पुरुषों और महिलाओं को सम्मानित करने के लिए इस साल अपने तरह के अनोखे पोस्टर बनाएं। 1000+ से अधिक पोस्टर टेम्प्लेट में से चुनें या स्क्रैच से डिजाइन करना शुरू करें। अपनी खुद की छवियां अपलोड करें, और टेक्स्ट, क्लिपआर्ट, आकार और स्टिकर जोड़ें।

विशेषताएँ:

  • 1000+ पोस्टर टेम्प्लेट (हर हफ्ते अधिक जोड़े जाते हैं)
  • पूरी तरह से अनुकूलन योग्य (रंगों, फोंट, पृष्ठभूमि, आदि का चयन करें)
  • अपनी फोटो लाइब्रेरी से छवियों का उपयोग करें या एक नया फोटो लें (पाठ जोड़ें या उंगली या स्टाइलस से ड्रा करें)
  • क्लिपआर्ट, आकृतियों और स्टिकर से सजाएं
  • अपने डिवाइस पर उपलब्ध सभी फोंट के साथ टेक्स्ट जोड़ें (रंग चुनें और/या बोल्ड, इटैलिक करें)
  • अपने पोस्टर को सामाजिक नेटवर्क (फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टम्बलर, आदि…) पर सहेजें और साझा करें।

3 आसान चरणों में अपना स्वयं का स्मृति दिवस पोस्टर कैसे बनाएं?

Appy Pie’s Poster Maker का उपयोग करके अपना स्वयं का स्मृति दिवस पोस्टर बनाने के लिए, आपको एक पोस्टर टेम्पलेट चुनना होगा, फिर कुछ टेक्स्ट और चित्र जोड़ना होगा। यहां 3 आसान चरण दिए गए हैं जिनका उपयोग हम आपको अपने स्मृति दिवस पोस्टर डिजाइन करते समय करने की सलाह देते हैं:

  1. एक स्मृति दिवस पोस्टर डिजाइन का चयन करें

    हमारे डिज़ाइन संपादक के साथ अपना स्मृति दिवस पोस्टर डिज़ाइन बनाएँ। टेक्स्ट, स्टिकर, चित्र और बहुत कुछ जोड़ें। आप हमारे पूर्व-निर्मित टेम्प्लेट का उपयोग कर सकते हैं या खरोंच से अपने स्वयं के पोस्टर और बैनर बना सकते हैं।

  2. अपना स्मृति दिवस पोस्टर डिज़ाइन संपादित करें और सहेजें

    एक बार जब आप अपना डिज़ाइन सहेज लेते हैं, तो इसे और संपादित करें और इसे हमारे किसी भी पूर्व-निर्मित टेम्पलेट में जोड़ें या अपना स्वयं का कस्टम टेम्पलेट बनाएं।

  3. अपना स्मृति दिवस पोस्टर डाउनलोड करें, प्रिंट करें और साझा करें

    सोशल मीडिया पर अपना मेमोरियल डे पोस्टर डिज़ाइन डाउनलोड करें और साझा करें या अपने डिज़ाइन को प्रिंट करें और इसे अपने अनूठे तरीके से साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *